• Talk To Astrologers
  • Personalized Horoscope 2022
  • Brihat Horoscope
  • Ask A Question
  • Child Report 2022
  • Raj Yoga Report
  • Career Counseling
Personalized
Horoscope

करियर राशिफल 2022: वार्षिक करियर राशिफल 2022

Author: -- | Last Updated: Wed 26 May 2021 2:27:24 PM

करियर राशिफल 2022- इस लेख में राशियों के अनुसार उनके करियर के लिए भविष्यवाणियां आपको मिलेंगी और सभी राशि के जातकों के जीवन में विभिन्न व्यावसायिक चुनौतियों क्या असर डालेंगी, इसका विवरण इस लेख में आपको मिलेगा। इन भविष्यवाणियों का पालन करके सभी जातक बहुत आसान, सुरक्षित और बेहतर तरीके से करियर क्षेत्र में शुभ फल पा सकते हैं।

वर्ष 2022 की शुरुआत में, शनि देव मकर राशि में होंगे, बृहस्पति देव कुंभ राशि में गोचर करेंगे और अपने फल प्रदान करेंगे। अप्रैल 2022 में, बृहस्पति और शनि का पारगमन मीन और कुंभ राशि में होगा। , वर्ष की शुरुआत में भविष्यफल 2022 के अनुसार, राहु - केतु वृष और वृश्चिक राशियों में रहेंगे। राहु अप्रैल 2022 में तुला राशि औऱ केतु मेष राशि में होगा। सूर्य का मासिक गोचर और मंगल, बुध और शुक्र का गोचर भी लंबे समय तक आपके करियर जीवन को कुछ महत्वपूर्ण तरीके से प्रभावित करेगा।

यह नया साल आपके जीवन में कई बदलाव लाएगा, खासकर आपकी पेशेवर इच्छाओं में। कई प्रमुख गोचर आपको महानता प्राप्त करने और 2022 में अपने करियर की दिशा बदलने के लिए प्रेरित करेंगे।

Click Here To Read In Eng: Career Horoscope 2022

आइए सभी जानते हैं सभी 12 राशियों का करियर साल 2022 में कैसा रहेगा।

मेष करियर राशिफल 2022

करियर राशिफल 2022 के अनुसार, मेष राशि के जातकों के लिए 2022 में भविष्य को सुधारने और अच्छे समय का आनंद लेने का समय है। आपको यह सलाह दी जाती है कि वर्ष की शुरुआत में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करें, 10 वें घर में सूर्य और बुध का संयोग और शनि की अपनी स्वराशि में स्थिति आपके लिए अच्छी है। मेष राशि वाले जातक 2022 में समृद्ध कार्य-जीवन का आनंद ले सकते हैं।

जनवरी से मार्च आपके जीवन को सकारात्मक ऊर्जा से भर सकता है, जिसे आप अपने करियर की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं। कॉर्पोरेट वर्कर्स इस साल ट्रांसफर की उम्मीद कर सकते हैं। अप्रैल के बाद 2022 में आपको पदोन्नति मिलने की संभावना है।

मई से जून के महीने आपके लिए करियर ग्रोथ और उन्नति के लिहाज से फायदेमंद साबित होंगे। हालांकि, आप जुलाई से अक्टूबर तक कभी-कभी नकारात्मक सोच के शिकार हो सकते हैं, और इन महीनों में खर्च बढ़ने की भी संभावना भी है। इसी समय, व्यापार करने वाले भी साझेदारी में उद्यम कर सकते हैं। कुल मिलाकर, आप उन लोगों पर भरोसा कर सकते हैं जो आप पर भी भरोसा करते हैं। यह साल नाम और प्रसिद्धि लाएगा।

कुल मिलाकर, 2022 मेष राशि के जातकों के लिए करियर और व्यवसाय के लिहाज से एक समृद्ध वर्ष होगा। आपको अपने काम में अधिक समय लगाना पड़ सकता है, जिसके कारण परिवार को पर्याप्त समय नहीं दे पाएंगे। आपके काम से परिवार में शांति प्रभावित नहीं होनी चाहिए इसका ख्याल रखें। इस वर्ष आप नए संपर्क भी बना सकते हैं, जहाँ आपको अपने काम और व्यवसाय के लिए मदद मिलने की संभावना है।

वृषभ करियर राशिफल 2022

करियर के मोर्चे पर, 2022 करियर वर्षफल इंगित करता है कि वृषभ राशि वाले 2022 में पिछले वर्ष की तुलना में बहुत अधिक सुधार देख सकता है। केवल एक चीज का ध्यान रखें कि आंख मूंदकर किसी पर भी भरोसा न करें। जनवरी से मार्च तक के महीने अच्छे रहेंगे कार्यक्षेत्र में प्रशंसा आपको मिलेगी।

इस साल अप्रैल से जून तक, आप वांछित स्थानांतरण प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, अगर वृषभ राशि के लोग अपनी नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो उन्हें इस साल सफलता मिलने के प्रबल अवसर मिल सकते हैं।

जुलाई, अगस्त और सितंबर के महीनों में, आपको अपने सहकर्मियों और वरिष्ठों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखने की आवश्यकता हो सकती है। आप अच्छे संबंध बना सकते हैं जो आपके लिए अपने वर्तमान कार्यस्थल में काम करना अधिक दिलचस्प बना सकता है।

अप्रैल के बाद, 11 वें घर में बृहस्पति का होना आपके व्यापार स्रोत को बढ़ाएगा। उस समय, आपको प्रभावशाली लोगों से सहयोग प्राप्त होगा। 19 अप्रैल के बाद, चौथे घर पर शनि की दृष्टि नौकरी करने वालों के लिए स्थानांतरण का कारक बन सकती है।

कुल मिलाकर, 2022 में, वृषभ राशि को आय के एक से अधिक स्रोतों के साथ शानदार करियर के अवसर मिलेंगे। आप अपने परिवार से अपने काम या व्यवसाय के लिए समर्थन मांग सकते हैं। वृषभ राशि वालों के लिए यह साल सौभाग्य लेकर आएगा।

करियर की हो रही है टेंशन! अभी आर्डर करें कॉग्निएस्ट्रो रिपोर्ट

मिथुन करियर राशिफल 2022

वर्ष 2022 वह वर्ष होगा जो वित्तीय स्थिरता और धन कमाने का अवसर आपके लिए लेकर आएगा। नए आय स्रोत खुल सकते हैं, और आप काम के प्रति निष्ठावान रहकर अधिक धन और संपत्ति प्राप्त कर सकते हैं। आप इस वर्ष भूमि, घर और वाहन भी खरीद सकते हैं। बड़ी राशि का निवेश करने से पहले उचित योजना और मार्गदर्शन प्राप्त करें। 2022 में पैतृक संपत्ति के संबंध में संघर्ष से बचें। शुरुआती महीनों के दौरान, मिथुन राशि वालों के लिए कार्य-जीवन में मिश्रित परिणाम हो सकते हैं। आप कार्यक्षेत्र में प्रतिद्वंद्विता का सामना सकते हैं। आपके सहकर्मी और प्रतियोगी आपके लिए चीजों को कठिन बना सकते हैं। शिक्षण, परामर्श आदि के व्यवसाय में शामिल लोग 2022 में एक समृद्ध वर्ष का आनंद ले सकते हैं।

शनि और बृहस्पति तीसरी तिमाही तक आपके भाग्य को प्रभावित कर सकते हैं यदि आप तेजी से कार्य नहीं करेंगे तो दुर्भाग्य की संभावना है। यह आपके पेशे और वित्तीय जीवन के लिए अच्छा समय नहीं कहा जा सकता। फिर भी नवंबर और दिसंबर के महीने आपके लिए सौभाग्य लेकर आएंगे। अष्टम भाव में शनि के प्रभाव के कारण आपको अपने प्रतिद्वंदियों के कारण समस्याओं और बाधा का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन इससे आपकी दिनचर्या पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

13 अप्रैल के बाद, आपके पास वरिष्ठ लोगों या उच्च अधिकारियों से सहयोग होगा। नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिल सकती है। जो लोग जमीन / संपत्तियों से संबंधित व्यवसाय करते हैं, उन्हें फायदा हुआ होगा।

कर्क करियर राशिफल 2022

यह वर्ष आपको काम और पेशेवर दृष्टिकोण से मिश्रित परिणाम देगा। वर्ष की शुरुआत में कुछ समस्याएं हो सकती हैं। वर्ष 2022 में कर्क राशि वालों को कार्य जीवन में चुनौतियों और कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आपको यह सलाह दी जाती है कि आप खुद पर विश्वास रखें और अपनी मेहनत से परिस्थितियों को बेहतर तरीके से संभालें। आपको अपनी दक्षता पर भरोसा करना चाहिए और सहकर्मियों के सम्मान के साथ कार्यस्थल में सक्रिय रहने के लिए अपने कौशल को उन्नत करना चाहिए।

जुलाई में, संभावना है कि आप कार्यस्थल पर प्रतिद्वंद्वियों का सामना कर सकते हैं जो आपके लिए परिस्थितियों को खराब कर सकते हैं। इसलिए यह सलाह दी जाती है कि गंभीर मुद्दों से खुद को बाहर निकालने के लिए अतिरिक्त ध्यान के साथ हर कदम उठाया जाए। इसके अलावा, अनावश्यक समस्याएं मई, जून और जुलाई के महीने में अचानक बढ़ सकती हैं।

लेकिन आप अपने फोकस और कड़ी मेहनत, आत्मविश्वास और अपनी क्षमताओं से समस्या को हल करने में सफल होंगे। सप्तम भाव पर शनि के प्रभाव के कारण आप अपना उद्यम पूरा कर पाएंगे। गुप्त शत्रु और प्रतिस्पर्धी आपके काम में बाधा पैदा कर सकते हैं, इसलिए अपनी मानसिक क्षमताओं का इस्तेमाल करके बहुत सावधानी से काम करें। शनि वर्ष के उत्तरार्ध में कुंभ राशि में गोचर करेगा, जो आपके करियर के बजाय आपके घर के मामलों पर आपका ध्यान केंद्रित करवाएगा

सिंह कैरियर राशिफल 2022

आपकी नौकरी और करियर इस साल सुर्खियों में रहेगा। 2022 की पहली छमाही का पूरा लाभ उठाएं यदि आप अच्छे फल पाना चाहते हैं, क्योंकि करियर साल के अंतिम छह महीनों में थोड़ा समस्याग्रस्त हो सकता है। वर्ष की शुरुआत काम और पेशेवर दृष्टिकोण के लिए शुभ होगी। बृहस्पति के सप्तम भाव में स्थित होने के कारण आप अपने करियर और पेशे में काफी प्रगति करेंगे। आय के नए स्रोत मिलने के भी संकेत हैं। यदि आप किसी कार्य / साझेदारी में लगे हुए हैं, तो आपको वांछित लाभ होगा और आप अपने साथी से संतुष्ट रहेंगे।

नौकरियों में लोग अपने कार्यस्थल में अधिक सम्मान और समर्थन का आनंद लेंगे। अगस्त और सितंबर के महीने में, आपको अपने शत्रुओं के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि वे आपके लिए बाधाएं खड़ी कर सकते हैं। फिर भी, अप्रैल से पहले आपके छठे भाव में शनि की स्थिति के कारण आपके कार्य और पेशे पर कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं देखा जाएगा। वर्ष के मध्य में, आप अपने काम के कारण वित्तीय समस्याओं का सामना कर सकते हैं।

हालांकि ऐसे कई अवसर होंगे जिन्हें आपको भुनाने की जरूरत है। यह स्थिति मदद करेगी यदि आपके पास उन अवसरों के लाभ को पकड़ने के लिए एक नया दृष्टिकोण होगा। आप अपने सहयोगियों और मित्रों को काफी मददगार पा सकते हैं। पूरे वर्ष नवम भाव में राहु की स्थिति आपके ऊपर महत्वपूर्ण प्रभाव डालेगी। राहु की इस स्थिति के कारण, आप लोगों पर हावी होने और उन्हें समझाने में सफल होंगे।

अपने काम को छोटे-छोटे नुस्खों का उपयोग करके पूरा करने में भी आपको सफलता मिलेगी। इस साल की शुरुआत में छठे घर में शनि और बृहस्पति के संयोग के कारण, आप दुश्मनों से घिरे रहने वाले हैं। हालांकि, स्थिति पूरे वर्ष एक जैसी नहीं होगी।

कन्या करियर राशिफल 2022

करियर कुंडली 2022 के अनुसार, कन्या राशि के जातकों को जहां तक ​​करियर का सवाल है, वे अच्छे समय का आनंद ले सकते हैं। वर्ष भर में छोटी-छोटी चुनौतियाँ पैदा हो सकती हैं, जिन्हें आप अपनी दक्षता और समझदारी के साथ दूर कर सकते हैं।

कॉर्पोरेट वर्कर्स प्रमोशन की उम्मीद कर सकते हैं उद्योग या कार्यस्थल बदलने की योजना बनाने वाले व्यक्ति बेहतर परिणाम पाने में सक्षम हो सकते हैं। वर्तमान में बेरोजगार लोगों को मई में नौकरी के लिए अवसर मिल सकता है।

अपने सहकर्मियों की कार्रवाई पर अधिक ध्यान दें और हर एक कदम समझदारी से उठाएं। कार्यस्थल में अपने अनुभव का उपयोग खुद को बुरी परिस्थितियों में आने से बचाने के लिए करें। जुलाई, सितंबर और अक्टूबर के महीने में पेशे से अच्छा लाभ होगा। आय के नए स्रोत मिलने का संकेत है। यदि इस अवधि के दौरान कोई नया उद्यम शुरू किया जाता है, तो उसमें सफलता मिलेगी। आपको अनुभवी और वरिष्ठ लोगों का का भी साथ मिलेगा। साझेदारी के पेशे से आपको वांछित लाभ होगा, और आप अपने साथी से संतुष्ट रहेंगे।

क्या आपकी कुंडली में हैं शुभ योग? जानने के लिए अभी खरीदें बृहत् कुंडली

तुला करियर राशिफल 2022

तुला करियर राशिफल 2022 के अनुसार यह साल आपको करियर और व्यवसाय के क्षेत्र में अच्छे परिणाम दे सकता है। वर्ष में जनवरी से अप्रैल तक, आप पहले कुछ महीनों के दौरान पदोन्नति की उम्मीद कर सकते हैं। जून से जुलाई के मध्य में मंगल का गोचर तीसरे भाव में होगा, जिसके कारण आप अपने कार्य क्षेत्र में बहुत अधिक पहुंच बना पाएंगे।

वर्ष की शुरुआत में, तुला राशि के जातक यदि व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो उद्योग में ऐसे काम को प्राथमिकता देनी चाहिए, जिसमें सामाजिक सरोकार शामिल हों ऐसा करने से, आप अपने व्यवसाय में बहुत अधिक वृद्धि प्राप्त करेंगे। यदि आप व्यावसायिक साझेदारी के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको इस वर्ष थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है क्योंकि यह आपको फरवरी से अप्रैल तक समस्याएं दे सकता है।

कुछ उतार-चढ़ाव के बाद, एक बार फिर से, जून से जुलाई के मध्य में, आपकी किस्मत आपका साथ देने लगेगी और मई के महीने में आपके स्थानांतरण की संभावना भी बनती दिखाई दे रही है।

नौकरी या कार्यस्थल बदलने का सोच रहे जातक अपने वर्तमान रोजगार को छोड़ने और नई जगह में शामिल होने से पहले उचित शोध करें और सावधानी बरतें। इस साल फ्रेशर्स को करियर शुरू करने का मौका मिल सकता है।

वृश्चिक कैरियर राशिफल 2022

वृश्चिक करियर राशिफल 2022 के अनुसार, यह वर्ष करियर के लिहाज से इस राशि के जातकों के लिए विभिन्न चुनौतियाँ लेकर आएगा। इस वर्ष, जनवरी से मध्य फरवरी, मध्य मार्च, मध्य अप्रैल, मई और जून और मध्य जुलाई का समय जटिल रहेगा।

यदि आप इन महीनों के दौरान कोई काम करने की सोच रहे हैं, तो बहुत सोच-समझकर आगे बढ़ें अन्यथा आपकी नौकरी में समस्या का खतरा हो सकता है। इसके अलावा, जनवरी के महीने की शुरुआत में और फरवरी के मध्य से मार्च के मध्य तक और फिर अगस्त का महीना आपके करियर के लिए एकदम सही रहेगा क्योंकि यह इस समय अच्छा है और आपको इस समय सफलता मिलेगी।

जुलाई के महीने में, स्थानांतरण भी अपेक्षित हैं; आपके पास नौकरी के सिलसिले में देश में और विदेश में यात्रा करने का भी मौका है। यदि आप व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो वर्ष 2022 आपके लिए एक शानदार शुरुआत लेकर आएगा। 13 अप्रैल से पहले की अवधि अनुकूल होगी, क्योंकि बृहस्पति 10 वें घर पर दृष्टि डालेगा। इसलिए, सेवाओं में शामिल लोगों को अपने कार्यस्थल पर अपने उच्च अधिकारियों से सहयोग प्राप्त होगा। आप अपनी दक्षता और क्षमताओं के साथ अपनी समस्या के समाधान पाएंगे।

धनु करियर राशिफल 2022

धनु राशि के लिए साल 2022 कुछ अच्छे परिणाम लेकर आ सकता है। आप दक्षता के साथ कार्यस्थल में चुनौतियों को दूर कर सकते हैं और शायद उसी के लिए सहकर्मियों द्वारा सम्मानित किया जा सकता है। उनके समर्थन के लिए अपने उच्च अधिकारियों के साथ अच्छे संबंध रखने से आपको जल्द ही सही रास्ते पर चलने में मदद मिल सकती है।

जनवरी, मई, जून, अगस्त, सितंबर और दिसंबर के महीने काफी बेहतर साबित होंगे और महत्वपूर्ण भी। इस राशि के जातकों को अपने कार्यस्थल पर कड़ी मेहनत करते रहना पड़ सकता है; आप निश्चित रूप से 2022 में अनुकूल परिणाम प्राप्त करेंगे। इस राशि के जातकों की मई और अगस्त के महीने में स्थानांतरित होने की संभावना हो सकती है। नवंबर के महीने में आपकी विदेश यात्राएं भी बनती दिख रही हैं। इसके अलावा, यदि धनु राशि का जातक व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़ा है, तो यह वर्ष उनके लिए बहुत ही आशाजनक साबित होगा। आप अपनी कड़ी मेहनत के दम पर अपने व्यवसाय और अपने कार्य क्षेत्र में सफलता के साथ सर्वश्रेष्ठ काम करेंगे।

13 अप्रैल के बाद, 10 वें घर पर बृहस्पति के पहलू के कारण, सेवा में शामिल व्यक्ति को पदोन्नति के साथ संबंधित वांछित स्थानों पर स्थानांतरित किया जाएगा। धनु राशि वाले इस साल अपने काम में बढ़ोत्तरी या प्रमोशन पाने में सफल रहेंगे। इस राशि के जातक इस खुशी को मई से जून 2022 के महीने में प्राप्त कर सकते हैं।

अपने काम के आधार पर, आप इस वर्ष अपने प्रतिद्वंद्वी पर पूरी तरह से हावी रहेंगे। इसके अलावा, यदि कोई जातक व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़ा है, तो यह वर्ष उनके लिए बहुत अनुकूल साबित होगा।

पाएं अपनी कुंडली आधारित सटीक शनि रिपोर्ट

मकर कैरियर राशिफल 2022

मकर करियर राशिफल 2022 के अनुसार, इस वर्ष, आपकी राशि का स्वामी शनि, वर्ष की शुरुआत में आपकी ही राशि में स्थित होगा, जो आपको अच्छे परिणाम देगा। इसके साथ ही शुरू में बृहस्पति भी आपकी ही राशि में बैठे होंगे और भगवान शनि का आपके 10 वें भाव पर दृष्टि होगी, जो निश्चित रूप से आपकी मेहनत का अधिकतम फल देगी। शनि और बृहस्पति की स्थिति से, आप इस समय अपने करियर में कई ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे।

वर्ष के उत्तरार्ध में काम और पेशे के लिए अधिक अनुकूल अवसर होंगे। व्यवसायी जातकों को इच्छित लाभ होगा क्योंकि सातवें घर में शनि आपके साथी का पूर्ण सहयोग लेकर आएंगे। व्यापारियों के लिए यह समय बहुत ही अनुकूल रहेगा क्योंकि उन्हें भाग्य का साथ मिलेगा। वर्ष का उत्तरार्ध व्यवसायिकों के लिए अधिक मूल्यवान और फलदायी साबित होगा। कुल मिलाकर आपका करियर इस साल बढ़ता और प्रगति करता रहेगा।

साल का जनवरी से अप्रैल और सितंबर से दिसंबर का महीना आपको उद्योग, नौकरी या कार्यस्थल बदलने या साल की पहली या आखिरी तिमाही के दौरान बदलाव करने के लिए प्रेरित करेगा। सहकर्मियों और उच्च अधिकारियों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध रखना आपके पक्ष में 2022 में काम करेगा। आप कार्यस्थल पर नए दुश्मन बना सकते हैं, लेकिन सावधानी के साथ चलेंगे तो उनसे कोई हानि नहीं होगी।

कुंभ करियर राशिफल 2022

कुम्भ राशिफल 2022 के अनुसार, कुंभ राशि के लोगों को 2022 में करियर को लेकर चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। कॉर्पोरेट और सरकारी कर्मचारियों को स्थानांतरण प्राप्त हो सकता है। जटिल स्थितियों में आपको शांत और स्थितियों को संभालकर रखना पड़ सकता है। उच्च अधिकारी के साथ तर्क आपके कार्य जीवन को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है।

सहकर्मियों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखें। जो लोग वर्तमान में बेरोजगार हैं उन्हें इस वर्ष नौकरी मिल रही है। वर्ष का उत्तरार्ध अधिक समृद्ध हो सकता है, और आपको अच्छा काम और प्रयास करने के लिए प्रशंसा मिल सकती है।

व्यवसाय से जुड़े मूल निवासियों को व्यवसाय से संबंधित कई यात्राओं पर जाने का मौका मिलेगा। व्यापारी वर्ग को जबरदस्त सफलता मिलेगी, खासकर जुलाई, अगस्त और दिसंबर के महीनों में।

हालाँकि, इस दौरान आपको कोई भी निवेश करते समय अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी। जून से जुलाई के महीने में यानि साल के मध्य में थोड़ा सतर्क रहना होगा क्योंकि संभावना है कि इस अवधि में आपके प्रतियोगियों के सक्रिय होने के कारण कार्यस्थल पर कुछ समस्या का सामना आपको करना पड़ेगा।

अगली छमाही में जुलाई के अंतिम सप्ताह से लेकर सितंबर तक स्थितियाँ बेहतर होंगी और यह समय आपके करियर के लिए सबसे अच्छा रहेगा। अक्टूबर के महीने में नौकरीपेशा लोगों के स्थानांतरण की संभावना है और दिसंबर का महीना कार्यक्षेत्र में जबरदस्त सफलता दिलाएगा।

मीन करियर राशिफल 2022

मीन राशिफल 2022 के अनुसार, मीन राशि वालों का यह साल करियर के लिहाज़ से बहुत अच्छा रहेगा। आपका समय निस्संदेह अच्छा है, लेकिन यहां आपको हमेशा ध्यान रखना होगा कि आपको अपने कार्यक्षेत्र में उच्च पदों पर आसीन लोगों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने चाहिए। ऐसा करना आपके लिए फायदेमंद होगा।

बॉस इस साल आपकी मेहनत देखकर आपको बढ़ावा दे सकते हैं। ऐसी स्थिति में, आपको अपने काम में कोई दोष नहीं होने देना चाहिए। काम में मेहनत करें क्योंकि स्मार्ट वर्क करना जरूरी हो सकता है।

अप्रैल से सितंबर के महीने में, आप विदेश जा सकते हैं। इसके अलावा, साल का आखिरी महीना कुछ लोगों के लिए ख़ुशी लेकर आएगा क्योंकि इस दौरान इच्छित स्थानांतरण होने की प्रबल संभावना है। इसके अलावा, अगस्त से सितंबर के महीने के मध्य में मीन राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में पदोन्नति मिल सकती है। व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह वर्ष बहुत अनुकूल रहेगा। ऐसे में अगर कोई इस साल अपने काम को विस्तार देने की सोच रहा है, तो इस दिशा में कदम जरूर उठाएं, आपको सफलता जरूर मिलेगी।

13 अप्रैल के बाद, सप्तम भाव पर बृहस्पति के पूर्ण दृष्टि के कारण, आप अपने व्यवसाय में कुछ विशिष्ट कार्य करेंगे, जो उत्कृष्ट लाभ देगा। आप बृहस्पति के वक्री होने के कारण अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के नए तरीके विकसित करेंगे, और यह आपके व्यवसाय के लिए सफलता सुनिश्चित करेगा।

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

करियर राशिफल 2022 के बारे में सभी राशियों के लिए हमने आवश्यक जानकारियां मुहैया करवाईं। एस्ट्रोकैंप से जुड़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद !!

More from the section: Horoscope 3195
Buy Today
Gemstones
Get gemstones Best quality gemstones with assurance of AstroCAMP.com More
Yantras
Get yantras Take advantage of Yantra with assurance of AstroCAMP.com More
Navagrah Yantras
Get Navagrah Yantras Yantra to pacify planets and have a happy life .. get from AstroCAMP.com More
Rudraksha
Get rudraksha Best quality Rudraksh with assurance of AstroCAMP.com More
Today's Horoscope

Get your personalised horoscope based on your sign.

Select your Sign
Free Personalized Horoscope 2022
© Copyright 2022 AstroCAMP.com All Rights Reserved